Free and Prevailing Vidmate With Its Pros and Cons

Free and Prevailing Vidmate With Its Pros and Cons

इसके पेशेवरों और विपक्ष के साथ नि: शुल्क और Prevailing Vidmate



Vidmate latest version 2020

सेल फोन की उथल-पुथल के साथ, सेवा देने वाले अनुप्रयोगों की मात्रा असाधारण रूप से बढ़ गई है। ये कई एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को संतुष्ट करने के लिए एक लाख अलग-अलग तरीकों से मदद कर रहे हैं। इस एप्लिकेशन के सबसे अनिवार्य क्षेत्रों में से एक मनोरंजन है। क्या अधिक है, विदमेट उस क्षेत्र में आता है। यह एक आवेदन है जो आपको नवीनतम फिल्मों के साथ-साथ वीडियो देखने के लिए सहायता करता है। हालांकि, जो लोग इसे पहली बार डाउनलोड करते हैं, उन्हें इस एप्लिकेशन के बारे में पता होना चाहिए। इसलिए हम इस लेख में अपने लाभ के लिए अपने पेशेवरों और विपक्षों ने कहा है।

Vidmate vidoe डाउनलोडर

Vidmate वीडियो सेल फोन के लिए एक YouTube डाउनलोडर है। यह घटना में एक भयानक उपकरण है जिसे आपको वीडियो डाउनलोड करने और सहेजने और बाद में आराम से एक्सेस करने की आवश्यकता है। यह विशेष रूप से सुविधाजनक है क्योंकि बाद में इसे देखने के लिए कोई इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता नहीं है। इसका प्रारूप असाधारण रूप से आसान है और यह प्रणाली 144 पिक्सेल से 1080 पिक्सेल तक के वीडियो गुणों का समर्थन करती है। यह TubeMate या VidMate के लिए एक प्रेरक विकल्प है।




पेशेवरों

सभी उन्नत सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए उपयोगकर्ताओं को एक पैसे का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है
ऐप अब YouTube के अलावा फेसबुक, इंस्टाग्राम को भी सपोर्ट करता है
Vidmate इसके साथ वीडियो का एक अनंत संग्रह और फिल्मों और एक विशाल खोज इंजन के रूप में बताता है जो आपको अपने पसंदीदा वीडियो और फिल्में खोजने के लिए सहायता करता है।
भले ही यूट्यूब का एक हिस्सा है लेकिन उससे बेहतर है। कोई बफ़रिंग समस्या नहीं है जो YouTube के उपयोगकर्ताओं का सामना करती है। यहां तक ​​कि संकलन भी YouTube से बेहतर है। जहां YouTube किसी भी नवीनतम रिलीज़ की पेशकश करने में कम पड़ता है, Vidmate सभी प्रदान करता है।
Vidmate आपको नए वीडियो खोजने और पहचानने की क्षमता देता है।
विपक्ष

छोटी मेमोरी वाले फोन के लिए 8 08 मेगाबाइट का फाइल साइज़ बहुत बड़ा है
केवल एंड्रॉइड फोन पर सुलभ है

मुख्य गिज़्मोस और व्यावहारिकता



Vidmate वीडियो मूल रूप से किसी भी सामान्य मल्टीमीडिया फ़ाइल डाउनलोडर के समान काम करता है। उपयोगकर्ता खोज क्षेत्र में किसी विशेष वीडियो की खातिर एक वर्गीकरण या सॉर्ट करेगा। एक बार परिणाम दिखाए जाने के बाद, सही को चुना जाएगा। वीडियो जल्दी से खेला जा सकता है या इसे किसी विशेष फ़ाइल गंतव्य में डाउनलोड किया जा सकता है। YouTube की तरह, यह किसी एक के चैनल को अनुकूलित करने और यहां तक ​​कि इसके स्वरूप को संशोधित करने के लिए भी कल्पनीय है।




वर्तमान उन्नयन
Vidmate वीडियो अपनी समग्र सुविधा को उन्नत करने के लिए बढ़ाया गया है। वर्तमान में, यह ग्राहकों के लिए फेसबुक और इंस्टाग्राम से वीडियो डाउनलोड करने के लिए व्यावहारिक है। इन्हें सरल रूप में सहेजा जा सकता है। एक और बड़ा फायदा यह है कि यह उत्पाद डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है।

निर्णय
Vidmate वीडियो सेल फोन के लिए एक YouTube डाउनलोडर है। यदि आप वीडियो डाउनलोड और सहेजना चाहते हैं और उन्हें एक्सेस करना चाहते हैं, तो यह एक बढ़िया ऐप है, बाद में सुविधाजनक होने पर। यह विशेष रूप से सुविधाजनक है क्योंकि बाद में देखने के लिए किसी वेब लिंक की आवश्यकता नहीं है। इसका प्रारूप बेहद सीधा है और यह प्रणाली 144 पिक्सेल से 1080 पिक्सेल तक के वीडियो गुणों का समर्थन कर सकती है। यह TubeMate या शायद VidMate का एक पेचीदा विपरीत विकल्प है।




Holi Video In United Kingdom
Holi Video In UAE
Holi Video In USA

Holi Video In Singapore

Comments