Download Holi Video In USA


संयुक्त राज्य अमेरिका में बसे भारतीयों की एक बड़ी आबादी के साथ, इस देश में होली को बहुत धूमधाम से मनाया जाता है।

Download Holi Songs Through Vidmate

भारतीयों और धार्मिक संगठनों द्वारा गठित विभिन्न समाज लोगों को इस खुशी के त्योहार को मनाने और उनकी सांस्कृतिक जड़ों के करीब महसूस करने में मदद करते हैं। इस अवसर को चिह्नित करने के लिए उनके द्वारा संगीत कार्यक्रम और होली मीट का भी आयोजन किया जाता है। ये बैठकें नई पीढ़ी को अपनी सांस्कृतिक जड़ से पहचानने में मदद करती हैं। बच्चे त्योहारों के उत्सव के महत्व को समझना सीखते हैं और उनके साथ जुड़े किंवदंतियों को जानते हैं।
त्यौहार के लिए बड़े उत्साह से उन शहरों में विशेष रूप से देखा जा सकता है जहां बड़ी संख्या में भारतीय बसे हैं। होली समारोह विशेष रूप से न्यूयॉर्क शहर में चिह्नित हैं।

Download Vidmate Through 9apps

यहां होली परेड निकाली जाती हैं। लोगों को इन परेडों में इतना मज़ा लेते देखा जा सकता है, क्योंकि वे बीच-बीच में रंग के साथ खेलते हैं। यहां इतना रहस्योद्घाटन हुआ है कि यह कल्पना करना मुश्किल हो जाता है कि न्यूयॉर्क भारत का हिस्सा नहीं है।


बॉलीवुड अभिनेताओं ने भी त्योहार के लिए उत्साह को दोगुना करते हुए यूएसए के लोगों के साथ होली मनाने के लिए समय निकाला। नृत्य प्रदर्शन, फैशन शो और संगीत समारोह आगे चलकर उत्सव की भावना को बढ़ाते हैं।


Holi Video In Mauritius
Holi Video In Nepal

Comments